अनुष्का ने किया खुलासा: करण जोहर शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूते थे

0
219

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा अपनी खूबसूरती और अदायगी से लाखों लोगो के दिलों पर राज करती है और हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जानी जाती है, लेकिन एक शो के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि बॉलीवुड के गलियारों में सनसनी मच गयी.

हालाकिं अनुष्का शर्मा का कहना है कि वे फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जोहर के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराने वाली थीं. उनका आरोप है कि करण जोहर ने उन्हें बहुत ही गलत तरीके से छुआ था.

बता दें कि करण जोहर के शो में अनुष्का शर्मा कैटरीना कैफ के साथ पहुंची थीं. कैट ने इस दौरान करण जोहर का पक्ष लिया और कहा हो सकता है, तुम्हें ऐसा लगा हो.” वहीं, करण जोहर ने सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ उस वक्त मजाक कर रहे थे.

जब करण जोहर ने सफाई दी तो अनुष्का ने उन पर एक और एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया. अनुष्का के मुताबिक, इसी साल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी के दौरान उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज को भी गलत तरीके से छुआ था.

कैटरीना को आना पड़ा बीच में– जब अनुष्का और करन के बीच बहस बढ़ने लगी तो कैटरीना को बीच-बचाव करना पड़ा. इस मामलें में सच्चाई क्या है ये तो फिलहाल हम भी नही जानते. लेकिन किसी को भी गलत तरीके से छूना एक शर्मनाक हरकत है.

loading...