तनु वेड्स मनु के अगले पार्ट नही होंगी कंगना

0
246

तनु वेड्स मनु में सभी दर्शको को अपनी एक्टिंग से लुभाने वाली कंगना रनौत शायद तनु वेड्स मनु के अगले सिक्वल में नज़र नही आयेगीं. फिल्‍म निर्माता आनंद एल रॉय तनु वेड्स मनु सीरीज की दो फिल्‍में बनाने के बाद अब फिल्‍म के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुट गये हैं. लेकिन फिल्म के तीसरे पार्ट से जुड़ी जो सबसे बड़ी और शॉकिंग बात सामने आ रही है वह यह है कि पिछली दोनों सीरीज की जान रही अभिनेत्री कंगना रनौत इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी. उन्‍हें इस फिल्‍म से निकाल दिया गया है और उनकी जगह नयी एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है.

kangana-ranaut-tanu-weds-manu-returns

वहीं फिल्‍म से दूसरी बात यह है कि फिल्‍म का निर्देशन आनंद एल रॉय नहीं करेंगे, बल्कि पिछली दोनों सीरीज की कहानी लिख चुके हिमांशु शर्मा इस फिल्‍म का निर्देशन करेंगे. खबरों के अनुसार फिल्‍म की कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है. कहा जा रहा है कि हिमांशु की सलाह पर ही कंगना को थर्ड पार्ट से हटाया गया है.

tanu-weds-manu-returns-movie-full-video-song

खबरें तो यह भी है कि पिछली दोनों फिल्‍में, खासकर तनु वेड्स मनु रिटर्न की शूटिंग के दौरान कंगना के रवैये से फिल्‍म की यूनिट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि पिछले दोनों पार्ट के लीड एक्‍टर रहे आर माधवन भी कंगना के रवैये से बेहद नाराज थे और वे भी कंगना को इस पार्ट में लेने के पक्ष में नहीं थे.

loading...