सैनिक का वीडियो देख भड़के अभिनेता करन पटेल, बोला ‘घंटा अच्छे दिन आएंगे’

0
538

अभी हाल ही में बीएसएफ के जवान तेजबहादुर यादव ने अपने फेसबुक पेज पर से सेना को मिलने वाले खाने की वीडियो बनाकर पोस्ट किया था। इस वीडियो में दिखाया गया कि उन्हें जली हुई रोटियां, पानी की तरह दाल और नाश्ते के नाम पर सिर्फ एक पराठा और चाय मिलती है।

इन सबके बावजूद सेना के जवान भूखे पेट सीमा पर बर्फ, तूफान, आंधी में डटे हुए हैं। तेज बहादुर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इसे लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया है। इस वीडियो के वायरल होते ही सेना के उच्च अधिकारी की हाथ-पाँव फूल गये। उन्होंने तुरंत इस समस्या को सुलझाने की बात कही।

loading...

वहीं इस वीडियो  पर लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटी भी इसे देखकर दुखी हैं। टीवी एक्टर करन पटेल इस वीडियो को देख कर इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सरकार पर अपना निशाना साधते हुए कहा कि ‘घंटा अच्छे दिन आएंगे। इससे पहले कि जनता जूते मार कर गिरा दे, कुछ करो’।

करन ने ट्विटर पर अपना गुस्सा साफ़ साफ जाहिर किया है। उनहोंने कहा है कि हो सकता है कि वो इससे लोगों के निशाने पर आ जाये लेकिन इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

बता दें कि करन टीवी नाटक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में बटोर लीड अभिनेता हैं।tv-actor-karan-patel-express-his-anger-after-watching-bsf-soldier-bad-food-video/

loading...