बीजेपी सांसद ने उड़ाया नोटबंदी को लेकर मजाक, बोले- लाइनों में लगे लोगों को देशभक्ति का खूब घोल पिलाया

0
138

एक तरफ जहाँ देख की जनता नोटबंदी से परेशान,बेहाल और मजबूर दिखाई दे रही है वहीं उस वक्त इसको लागू करने वाली पार्टी के नेता मौज-मस्ती कर रहे थे। गरीब अपनी मजदूरी छोड़कर बैकों की कतारों में खड़ा था।

किसान अपनी फसलों को बर्बाद होते देख रहा था। व्यापारी अपने थमे व्यापार को देखकर बेहाल था। वहीं पूरा देश भूखा कई-कई दिनों तक बैकों की लंबी-लंबी कतारों में खड़ा था। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के अश्वासन पर हो रहा था।

loading...

पहले कालाधन माफियाओं को खत्म करने का वादा, फिर देश के लिए नासूर बन चुका आतंकवाद के खत्म करने की उम्मीद फिर अंत में कैशलेस समाज का सपना सुनकर देशवासी देश के लिए थोड़े दिन की परेशानी के बाद नए हिंदुस्तान की तस्वीर अपनी उम्मीदों में संजोए हुए नोटबंदी को परेशानी न मानकर परेशानी झेल रहे थे।

दूसरी तरफ जनता की इन्ही परेशानियों पर हंसी के ठहाके लगा रहे थे मोदी के सांसद व प्रदेश अध्य़क्ष मनोज तिवारी व प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी। यह सब हो रहा था एक भरी महफिल में।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मनोज तिवारी नोटबंदी के बाद कतारों में खड़े लोगों के जख्मों पर देशभक्ति का नमक छिड़कने पर ढ़ोंग करके लोगों को बेवकूफ बनाते हैं।

loading...